विरार के नारंगी फाटा क्षेत्र में दूध विक्रेता से लाखों की लूटपाट

Rokthok Lekhani

विरार : स्थानीय पुलिस स्टेशन अंतर्गत नारंगी फाटा क्षेत्र में दिन दहाड़े एक 32 वर्षीय दूध विक्रेता से लाखों रुपये नकदी लूटपाट किए जाने का मामला प्रकाश में आया हैं। पुलिस ने दो नामजद सहित 8 से 10 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार पूर्व के ओमकार अपार्टमेंट निवासी शिवकुमार शेरबहादुर सिंह (32) नामक दूध व्यवसायी 22 जुलाई को दोपहर 12.30 बजे के आसपास क्षेत्र के नारंगी फाटा के गणपति मंदिर, मंगल मूर्ति अपार्टमेंट इलाके में रंजन पाटील, दिनेश पाटील सहित अन्य 8 से 10 अज्ञात लोगों ने मिलकर मारपीट किया और जेब से जबरन 2,00,000 रुपये नकदी छीन लिया। यहां तक कि सिंह को जबर्दस्ती फॉम्र्युनर गाड़ी में बैठा लिया और एक आरोपी ने पिस्तौल दिखाकर सिंह को जान से मारने की धमकी दी।

हालांकि, सिंह ने विरार पुलिस स्टेशन में जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया। सिंह की शिकायत व बयान के आधार पर पुलिस ने उक्त मामले में आरोपी रंजन पाटिल, दिनेश पाटील सहित अन्य 8 से 10 अज्ञात लोगों पर कलम 392, 362, 506, 143, 147, 149 व सह भारतीय अधिनियम कलम 3/25 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। संबंधित मामले में पुलिस आगे की तहकीकात में जुट गई है।

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt

Leave a Reply

Your email address will not be published.