भिवंडी में 18 वर्षीय लड़के की हत्या करने के आरोप में व्यक्ति को गिरफ्तार किया

मुंबई:ठाणे भिवंडी में भोईवाड़ा पुलिस ने 18 वर्षीय लड़के की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने कहा कि सड़क पर चलते समय आरोपी को धक्का लगने के बाद लड़ाई हुई। मृतक की पहचान तवारे कंपाउंड भिवंडी निवासी 18 वर्षीय गुरफान शेख के रूप में हुई है।

सोमवार को 24 वर्षीय सिराज अंसारी अच्छे मूड में नहीं थे। विपरीत दिशा में चलते समय शेख गलती से उस पर टकरा गया। देखते ही देखते उनके बीच बहस छिड़ गई। अंसारी अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने पहले तो उनके साथ मारपीट की और बाद में पास के पत्थर से उनका सिर फोड़ दिया। इसके बाद अंसारी ने कथित तौर पर शेख के शव को मलबे के पास फेंक दिया और मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने कहा कि कुछ राहगीरों को मरकज होटल के पास एक मैदान में मलबे से दुर्गंध आई। उन्होंने तुरंत भोईवाड़ा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम शेख का शव बरामद कर चुकी है।

उसकी तलाश कर रही उसकी मां को सूचित किया गया और उसकी शिकायत पर एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस ने सुराग हासिल करने के लिए शेख के दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ शुरू कर दी।

टीम में से एक को पता चला कि जमीन पर सो रहे दो लोग दो दिनों से लापता हैं। टीम ने उनकी तलाश शुरू की और उनमें से एक अंसारी को पकड़ लिया। गिरफ्तारी के बाद, उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। आरोपी इसमें शामिल था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, पास के पावरलूम कारखानों से बेकार कपास सामग्री के संग्रह के छोटे-छोटे काम।

भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।