100 रुपये के लिए दोस्त की हत्या करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

मुंबई:मुंबई में वीपी रोड पुलिस ने एक 40 वर्षीय व्यक्ति पर सीमेंट के मलबे से हमला कर उसकी हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच 100 रुपये देने या लेने को लेकर झगड़ा हुआ था।

पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान अर्जुन यशवंत सिंह सरहरे (40) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा, “वह सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहा था, जब मनोज मराजकोले (35) ने उसके सिर पर तीन से चार बार हमला करने के सीमेंट का मलबा उठाया।

पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार तड़के करीब एक बजे की है। “दोनों दिहाड़ी मजदूर हैं और 100 रुपये बांटने को लेकर उनका मौखिक तर्क था। लड़ाई के बाद, यह मांगा गया और दोनों और रात का खाना और फुटपाथ के पास सो गए। मनोज रात में एक प्रकृति कॉल के लिए उठा और उसने सिंह को मारने के लिए उसके सिर पर सीमेंट ब्लॉक से हमला किया, “वीपी रोड पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा।

पुलिस ने कहा कि घटना माधव भवन परिसर, खादिलकर रोड, गिरगांव के पास हुई। सिंह को नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वीपी रोड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किशोर शिंदे ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या की सजा) के तहत मामला दर्ज होने की पुष्टि की।

उन्होंने कहा, “हमने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की आगे की जांच कर रहे हैं। लड़ाई ओवरशेयरिंग या उनके बीच 100 रुपये देने को लेकर थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.