Mira Bhayandar-Vasai Virar Crime Branch unit arrested 23-year-old absconding rickshaw driver from Uttar Pradesh after 2 years

मीरा भयंदर-वसई विरार अपराध शाखा इकाई ने उत्तर प्रदेश से 2 साल बाद 23 वर्षीय फरार रिक्शा चालक को किया गिरफ्तार

Mira Bhayandar-Vasai Virar Crime Branch unit arrested 23-year-old absconding rickshaw driver from Uttar Pradesh after 2 years

Rokthok Lekhani

मीरा भयंदर-वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस आयुक्तालय की अपराध शाखा इकाई ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जो दो साल पहले 2019 में 26 वर्षीय महिला की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में फरार हो गया था।

एक विशिष्ट गुप्त सूचना के आधार पर, डीसीपी (अपराध) डॉ महेश पाटिल की देखरेख में पुलिस निरीक्षक- प्रमोद बधाक के नेतृत्व में एक टीम ने उत्तर के चंदौली जिले के प्रतापपुर गांव से कार्तिक प्रदीप सिंह (23) के रूप में पहचाने जाने वाले भगोड़े को पकड़ने में कामयाब रहे। प्रदेश।

पुलिस के अनुसार, उन्होंने 1 मार्च, 2019 को सुबह करीब 10:30 बजे नालासोपारा (पूर्व) में यशवंत एम्पायर बिल्डिंग के सामने एक सुनसान इलाके से योगिता मनोज देवरे नाम की महिला का शव बरामद किया था।

जांच में एक महिला और दो नाबालिग समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। यह हत्या विवाहेतर संबंध और कथित द्विविवाह के मामले में बदले की कार्रवाई के रूप में निकली। हालांकि, सिंह, जिसने जांच दल के अनुसार हत्या को अंजाम देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, दो साल से अधिक समय तक छिपने और पुलिस के जाल से बचने में कामयाब रहा।

“अपराध करने के बाद, सिंह भोपाल भाग गया, जहां उसने एक टोल संग्रह प्लाजा में एक परिचारक के रूप में काम किया। वह अपना स्थान बदलता रहा। हमने आखिरकार उसे चंदौली गांव में उसके चाचा के घर के पास एक बंद कारखाने के परिसर से गिरफ्तार कर लिया” : एक जांच अधिकारी।

भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 201 और 302 के तहत मामला दर्ज किया गया, सिंह को शनिवार को वसई में सत्र न्यायालय के समक्ष पेश किए जाने के बाद 29 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। आगे की जांच चल रही है ।

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt

Leave a Reply

Your email address will not be published.