एमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी मुद्दे पर विधायक रवि राणा का सीएम से सवाल

Rokthok Lekhani

मुंबई : एमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी , सांसद इम्तियाज जलील वारिस पठान ने कार्यकर्ताओं के साथ खुल्लाबाद में औरंगजेब के मकबरे का दौरा किया। इसलिए एक नया विवाद खड़ा हो गया है। इस घटना के बाद सत्तारूढ़ शिवसेना के साथ-साथ विपक्षी भाजपा ने भी ओवैसी की आलोचना की थी, लेकिन अब विधायक रवि राणा इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है. राणा ने दिल्ली से मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जारी करते हुए एक वीडियो में मुख्यमंत्री पर निशाना साधा।

“छत्रपति शिवाजी महाराज का महाराष्ट्र, संभाजी राजे के विचारों का महाराष्ट्र, जिसमें संभाजी नगर आता है और ओवेसी के फूल बहते हैं। अपने राजनीतिक जीवन में अब तक मैंने केवल यह देखा है कि उद्धव ठाकरे सरकार के दौरान किसने उस कब्र को खोला और वहां फले-फूले, ”राणा ने कहा। आगे बोलते हुए, उन्होंने हनुमान चालीसा मामले में उनके और उनकी पत्नी नवनीत राणा के खिलाफ राज्य सरकार द्वारा दायर मामले को याद करते हुए उद्धव ठाकरे की आलोचना की।

“अगर हम हनुमान चालीसा पढ़ते हैं, तो एमपी विधायक को जेल में डाल दिया जाता है। देशद्रोह का आरोप लगाया है। कल की बैठक की पृष्ठभूमि पर मेरा एक प्रश्न उद्धव ठाकरे से है। यदि आप हिंदुत्व के लिए बहुत कुछ करते हैं, वास्तव में आप हिंदू हैं, तो आपको हनुमान चालीसा का पाठ करके बैठक की शुरुआत करनी चाहिए। महाराष्ट्र के हर हिंदू के मन में आपके लिए एक सवाल है कि संभाजीनगर में औरंगजेब की कब्र पर फूल बहेंगे, ”राणा ने कहा।

Click to Read Daily E Newspaper

Download Rokthok Lekhani News Mobile App For FREE

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt