मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज करने की साजिश के चलते टाला अयोध्या दौरा…

Rokthok Lekhani

मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा कि अयोध्या में मनसे कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज करने की साजिश थी, इसी वजह से हमने अयोध्या दौरा स्थगित कर दिया था। उन्होंने कहा कि वे खुद अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करना चाहते थे। साथ ही जहां कारसेवक मारे गए थे और जिस सरयू नदी में कारसेवकों के शव तैर रहे थे, उन स्थलों को देखना चाहते थे।

राज ठाकरे ने रविवार को पुणे में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या जाने के बाद वहां उन पर हमले की योजना बनाई गई थी, इसका प्रतिरोध करने पर मनसे कार्यकर्ताओं पर हमले तथा उन पर केस दर्ज करने की भी योजना थी। इसकी जानकारी उन्हें मुंबई, महाराष्ट्र और दिल्ली से मिल रही थी। इस संबंध में मनसे नेता बाल नांदगांवकर सहित अन्य नेताओं से चर्चा करने के बाद उन्होंने अपना अयोध्या दौरा स्थगित कर दिया था।

राज ठाकरे ने कहा कि उन पर कोई भी आंदोलन बीच में छोड़ देने का भी आरोप लगाया गया जबकि हमने कोई भी आंदोलन बीच में नहीं छोड़ा है। मस्जिदों से लॉउडस्पीकर हटाने का आंदोलन आगे भी जारी रहने वाला है। इस संबंध में जल्द ही मनसे की ओर से राज्य के सभी नागरिकों के घर में पत्र भेजा जाएगा। राज ठाकरे ने कहा कि हमने मस्जिद के सामने हनुमान चालीसा पठन की घोषणा की थी लेकिन सांसद नवनीत राणा और रवि राणा मातोश्री बंगले पर जाकर हनुमान चालीसा पढ़ना चाहते थे।

Click to Read Daily E Newspaper

Download Rokthok Lekhani News Mobile App For FREE

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt