मुंबई पुलिस ने अर्जुन रामपाल के साथी के भाई को हिरासत में लिया

मुंबई : मुंबई पुलिस ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की साथी गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलोस डेमेट्रियड्स को गोवा में हिरासत में ले लिया।

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की साथी गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलोस डेमेट्रियड्स को गोवा में हिरासत में ले लिया।

उन्होंने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की मुंबई इकाई ने पिछले साल नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (पीआईटीएनडीपीएस) अधिनियम में अवैध यातायात की रोकथाम के तहत एक आदेश जारी करके उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी।

अधिकारी ने बताया कि डेमेट्रियड्स को मुंबई लाए जाने के बाद उसे शहर की आर्थर रोड जेल भेज दिया जाएगा।

उन्होंने कहा, “एनसीबी मुंबई ने डेमेट्रियड्स के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी। पिछले साल 21 सितंबर को उनके खिलाफ पीआईटीएनडीपीएस अधिनियम के तहत एक आदेश जारी किया गया था।”

उन्होंने कहा कि डेमेट्रियड्स ने इस साल 28 मार्च को बॉम्बे हाईकोर्ट की गोवा पीठ में आदेश को चुनौती दी थी, उन्होंने कहा कि उनकी याचिका को अदालत ने खारिज कर दिया था। उन्होंने तब उच्च न्यायालय के खिलाफ उच्चतम न्यायालय के समक्ष एक आवेदन दिया था, जिसे मंगलवार को शीर्ष अदालत ने खारिज कर दिया था।

उन्होंने कहा, “तदनुसार, अगिसिलास डेमेट्रियड्स के हिरासत आदेश को मुंबई पुलिस द्वारा निष्पादित किया जाना था। मुंबई पुलिस की एक टीम ने उसे गुरुवार को गोवा में गोवा में हिरासत में लिया और उसे मध्य मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा जाएगा।”

उन्होंने कहा कि पीआईटीएनडीपीएस अधिनियम किसी भी व्यक्ति के खिलाफ नशीले पदार्थों और नशीले पदार्थों के अवैध व्यापार में लिप्त होने से रोकने के लिए निवारक निरोध आदेश जारी करने का प्रावधान करता है, उन्होंने कहा।