मुंबई: दंपति, 2 अन्य लोग वरिष्ठ नागरिक की हत्या के अपराध में पुलिस ने ढूंढ निकाला

79 वर्षीय महिला की माटुंगा निवास पर हत्या के तीन दिन बाद, शाहू नगर पुलिस ने शुक्रवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया है और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत लूट और हत्या के लिए मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सोने के गहने भी बरामद किए हैं जो महिला के निवास से गायब होने की सूचना थी।

शाहू नगर पुलिस के अनुसार, मृतक वसंत लक्ष्मी नारायणन अय्यर के घरवालों ने घर जाकर देखा कि उसके गले में बंधे दुपट्टे से उसकी गर्दन फर्श पर पड़ी थी।

शाहू नगर पुलिस ने हत्या और संदिग्ध लूट का मामला दर्ज किया क्योंकि अय्यर के 7.5 लाख रुपये के गहने गायब थे। “हमने लगभग 70-80 लोगों से पूछताछ की, जो हत्या में संभावित संदिग्ध थे।” हालांकि, पूछताछ के दौरान, एक युगल पुलिस से गायब है, जब पुलिस ने उन्हें ट्रेस किया, तो वे घबरा गए ,”पुलिस उपायुक्त विक्रम पाहमन ने कहा। (जोन 5)। दंपति अकबर (35) और समीरा शेख (34) को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

“मंगलवार को, शेख दंपति और उनके दो साथियों ने अय्यर के निवास पर गए , जिसके बाद उन्होंने दुपट्टे से गला दबाकर उनकी हत्या कर दी और उनके शरीर और अलमारी से गहने लेकर भाग गए,” डीसीपी देशमान ने कहा

एसीपी सातपुते के अगवाई में शाहू नगर पुलिस और माहिम पुलिस के डिटेक्शन स्टाफ असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर करादे और कांसे उनकी टीम अपराधी को पकड़ने में कामयाब रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.