नवाब मलिक मुंबई के जे.जे. अस्पताल से डिस्चार्ज

मुंबई: महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) आज (28 फरवरी, सोमवार) मुंबई के जे.जे. अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं. उन्हें अब मुंबई के बेलार्ड स्टेट स्थित ईडी (ED) ऑफिस में वापस लाया जा रहा है. वे 3 मार्च तक ईडी कस्टडी में हैं. उन पर दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) और मुंबई बम ब्लास्ट से संबंधित लोगों से जमीन खरीदने का आरोप है.

स्पेशल पीएमएलए कोर्ट ने उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आठ दिनों की ईडी की कस्टडी में भेजा है. ईडी कस्टडी में पूछताछ के दौरान तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें 25 फरवरी को मुंबई के जे.जे.अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अब उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है. इसलिए अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज किया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा इस बात की जानकारी दी गई और नवाब मलिक के कार्यालय से इसकी पुष्टि की गई है.

ईडी कस्टडी में पूछताछ के दौरान ईडी अधिकारियों की ओर से यह कहा जा रहा था कि नवाब मलिक पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं. इसी बीच खबर आई कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें मुंबई के जे.जे. अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिर यह भी अपडेट आया कि ईडी की ओर से उनकी तबीयत को लेकर प्राइवेट डॉक्टरों और एम्स दिल्ली के विशेषज्ञों से सलाह ली जाएगी. इस बीच नवाब मलिक की सेहत में सुधार हुआ और आज उन्हें जे.जे.अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.