NCB summons SP leader Abu Azmi's nephew Aslam again in drug case

नशीली ड्रग के मामले में एनसीबी ने सपा नेता अबू आजमी के भतीजे असलम को फिर तलब किया

NCB summons SP leader Abu Azmi's nephew Aslam again in drug case

Rokthok Lekhani

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुंबई ने समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के भतीजे अबू असलम आजमी को ड्रग मामले में तलब किया है। एजेंसी ने आजमी को 27 जुलाई को एजेंसी के सामने पेश होने को कहा है।

17 जुलाई को भी मुंबई की एनसीबी शाखा ने असलम आजमी को पूछताछ के लिए एजेंसी के सामने पेश होने को कहा था. आजमी को तस्कर सुफ्रान लकड़ावाला से जुड़े एक ड्रग मामले में तलब किया गया है। इससे पहले उन्हें ड्रग्स मामले में एनसीबी की गोवा इकाई ने भी तलब किया था।

एनसीबी ने कहा कि लकड़ावाला से पूछताछ के दौरान अबू असलम आजमी का नाम सामने आया, जिसे आठ जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। जांच एजेंसी के अनुसार, 2018 में, आजमी को दिल्ली स्पेशल सेल ने एक मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया था। उस पर एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग पेडलिंग रैकेट में शामिल होने का आरोप था और उसे मुंबई के एक पांच सितारा होटल से गिरफ्तार किया गया था।

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि इस महीने की शुरुआत में एनसीबी ने दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में एक ड्रग फैक्ट्री का भंडाफोड़ करने के मामले में वांटेड एक अपराधी को गिरफ्तार किया था। एनसीबी की एक टीम ने सोमवार तड़के फरार आरोपी जमान हिदायतुल्ला खान उर्फ ​​सोनू पठान को यहां पाइधोनी इलाके से पकड़ लिया और बाद में उसे हिरासत में ले लिया।

Click to Read Daily E Newspaper

Download Rokthok Lekhani News Mobile App For FREE

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt

Leave a Reply

Your email address will not be published.