राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने कहा…राकांपा सांसद जब राज्यसभा में बोलते हैं तो भाजपा भी तालियां बजाती है

Rokthok Lekhani

महाराष्ट्र : राकांपा सांसद जब राज्यसभा में बोलते हैं तो भाजपा सांसद भी ताली बजाते हैं, राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने कहा. सुले ने यह दावा परभणी में एक कार्यक्रम में बोलते हुए किया। उन्होंने यह बयान उस समय दिया जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और सुप्रिया सुले के बीच वाकयुद्ध छिड़ा हुआ था. देश के सांसदों की सूची में एनसीपी की फौजिया खान शीर्ष पर हैं। हमारे पास लोकसभा में पांच सांसद और राज्यसभा में राकांपा के चार सांसद हैं।

केंद्र में सत्ता में बैठे लोग हमसे मिलते हैं और कहते हैं कि हम राकांपा की सुनते हैं। परभणी में सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि जब सांसद वंदना चव्हाण और फौजिया खान बोलते हैं तो विपक्षी भाजपा सांसद भी तालियां बजाते हैं. परभणी में यशवंतराव प्रतिष्ठान की ओर से निःशक्तजनों को श्रवण यंत्र वितरित किए गए। इस घटना को खाओ। सुप्रिया सुले, परभणी के संरक्षक मंत्री धनंजय मुंडे, मि. फौजिया खान मौजूद थे।

इस मौके पर सांसद सुप्रिया सुले बोल रही थीं. आगे बोलते हुए सांसद सुले ने कहा, ”हो सकता है कि हमारी एक जैसी राय न हो लेकिन सांसद वंदना चव्हाण और सांसद फौजिया खान ने जिस तरह से सवाल किया वह प्रभावी है.” सभी सांसद कागज को बचाने की कोशिश करते हैं, लेकिन सांसद फौजिया खान बिना कागज का इस्तेमाल किए आईपैड से सवाल पूछती हैं। इससे कागज की बचत होती है। हमें इस पर गर्व है।

Click to Read Daily E Newspaper

Download Rokthok Lekhani News Mobile App For FREE

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt