मुंबई के आरे कॉलोनी स्थित रॉयल पाम इलाके में एक नाबालिग छात्रा के साथ ओला टैक्सी ड्राइवर ने की छेड़खानी…

Rokthok Lekhani

मुंबई : मुंबई शहर को महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित माना जाता है। लेकिन यहां बीती 25 मई के दिन एक 15 साल की लड़की के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई है। मुंबई के आरे कॉलोनी स्थित रॉयल पाम इलाके में एक नाबालिग छात्रा के साथ ओला टैक्सी ड्राइवर ने छेड़खानी की। पीड़िता ने इस मामले में आरे पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी ओला ड्राइवर को गोरेगांव इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पीड़ित पक्ष का आरोप है कि मुंबई में ओला टैक्सी ड्राइवर ने उनकी बेटी के साथ सिर्फ छेड़खानी ही नहीं की बल्कि अश्लील इशारे कर उसके साथ गलत व्यवहार भी किया।

कैसे हुई घटना?यह घटना 25 मई की सुबह 10 बजे तब हुई जब 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा भोपाल से मुंबई एयरपोर्ट पर उतरी और उसने वहां से रॉयल पाम स्थित घर जाने के लिए ओला टैक्सी को बुक किया। कुछ देर बाद वहां मुरारी सिंह नाम का ओला टैक्सी ड्राइवर पहुंचा। जब उसने पीड़िता को रॉयल पाम के घर के पास छोड़ा। दरअसल पीड़िता के पास टैक्सी का किराया देने के लिए छुट्टे पैसे नहीं थे। ऐसे में उसने कहा कि मैं छुट्टे पैसे लेकर आती हूं। तब आरोपी ड्राइवर ने नाबालिग लड़की को अश्लील इशारा करते हुए कहा कि अगर पैसे नहीं है तो नीचे आ जाओ मैं देता हूं। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ड्राइवर उसे रास्ते में भी घूर-घूर कर देखते हुए गाड़ी चला रहा था।

इतना ही नहीं उसने पीड़िता से यह भी कहा कि तुम्हारा अभी कोई दोस्त नहीं होगा, मुझे अपना दोस्त बना लो। तब पीड़िता ने उसे इंकार कर दिया था। सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा गया आरोपीइस मामले में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शेखर डोम्बे ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम बनाई थी। टीम ने इलाके में लगे तमाम सीसीटीवी फुटेज और ओला टैक्सी कैब बुकिंग के माध्यम से आरोपी मुरारी सिंह को गोरेगांव वेस्ट से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने भी इस मामले में अपना गुनाह कबूल किया है। फिलहाल उसे 30 मई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

Click to Read Daily E Newspaper

Download Rokthok Lekhani News Mobile App For FREE

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt