काशीमीरा में महिला-ऑर्केस्ट्रा बार में पुलिस ने छापा मारा

मुंबई:महामारी के कारण लगाए गए प्रतिबंधों से छूट मिलने के एक हफ्ते से भी कम समय के बाद, कुछ बार मालिकों ने अनैतिक और अश्लील गतिविधियों को प्रोत्साहित करने की अपनी पुरानी कुख्याति के साथ वापसी की है। बुधवार देर रात काशीमीरा में एक महिला-सह-ऑर्केस्ट्रा बार में पुलिस की एक टीम द्वारा छापेमारी के बाद यह स्पष्ट हो गया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक-संजय हजारे के निर्देश पर एपीआई-प्रशांत गंगुरडे के नेतृत्व में एक टीम ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए काशीमीरा के पेनकरपाड़ा इलाके में होटल कशिश पर रात करीब 11 बजे छापा मारा।

लाइव ऑर्केस्ट्रा प्रदर्शन की आड़ में घटिया डांस शो में शामिल होने के आरोप में पुलिस टीम ने ऑपरेटर, संगीतकार, कैशियर, वेटर, बार-गर्ल और 30 संरक्षक सहित 41 लोगों को गिरफ्तार किया। सभी पर आईपीसी की धारा 294 (अश्लील हरकतें और गाने) के तहत मामला दर्ज किया गया था। हालांकि, हमेशा की तरह, प्रतिष्ठान के मालिक और स्लीपिंग पार्टनर, जो अवैध व्यापार के वास्तविक लाभार्थी हैं, पुलिस के जाल से बचने में कामयाब रहे और अंतिम रिपोर्ट आने तक मायावी बने रहे।

“मालिकों और सोने वाले भागीदारों को प्राथमिकी में आरोपी के रूप में नामित किया गया है। उन्हें जल्द ही आयोजित किया जाएगा।” एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दावा किया। रुपये से अधिक की नकद राशि। छापेमारी के दौरान 22 हजार रुपये जब्त किए गए। आगे की जांच चल रही थी। काशीमीरा का हाईवे बेल्ट अपने आवास के पानी के छेद और डेंस के टैग को बरकरार रखता है, जिन्होंने अपनी अनैतिक और अश्लील गतिविधियों के लिए कुख्याति अर्जित की है।