पोर्नोग्राफी केस: मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति के घर छापेमारी

Rokthok Lekhani

मुंबई : मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कारोबारी राज कुंद्रा की तरफ से अश्लील फिल्में बनाने के मामले में उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से जुहू स्थित उनके घर पर पूछताछ बयान दर्ज किया. क्राइम ब्रांच दोपहर को राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पर पहुंची थी. इसके साथ ही राज कुंद्रा मामले में मुंबई पुलिस फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बैंक खातों की भी जांच कर सकती है. पुलिस पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है की पैसों के ट्रांजेक्शन शिल्पा शैट्टी के बैंक खातों से भी हुआ है या नहीं ? पुलिस को जांच में पता चला कि हाट्शॉट में 20 लाख रजिस्टर सब्सक्राइबर थे.

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर अब इंटरनेशनल कनेक्शन सामने आ रहा है. मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि एक व्हाट्सएप चैट में उन्हें यह पता चला है कि राजकुंद्रा 121 वीडियो को 12 लाख अमेरिकी डॉलर में बेचने की बात कर रहे थे.

मुंबई पुलिस ने कहा कि ऐसा लगता है कि यह अंतरराष्ट्रीय स्तर का मामला है.
इधर, पोर्नोग्राफी केस में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर करते हुए अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है. इधर, मुंबई की एक अदालत ने अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में कारोबारी राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत शुक्रवार को 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति, कुंद्रा को शहर की पुलिस की अपराध शाखा ने 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया था. इससे पहले उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था.

पूर्व की हिरासत की अवधि समाप्त होने पर शुक्रवार को उन्हें मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश किया गया. पुलिस ने मामले में और जांच के मकसद से उनकी हिरासत बढ़ाने का अनुरोध किया. पुलिस ने इससे पहले अदालत को बताया था कि 45 वर्षीय कारोबारी अश्लील सामग्री के निर्माण एवं बिक्री की अवैध गतिविधि से आर्थिक लाभ कमा रहे थे.

पुलिस ने दावा किया कि उसने कुंद्रा का मोबाइल फोन जब्त किया है और इसमें मौजूद सामग्रियों की जांच जरूरी है और साथ ही उनके कारोबारी सौदों एवं लेन-देन को भी देखना होगा. कुंद्रा के अलावा, पुलिस ने दूसरे आरोपी रयान थोरपे को भी अदालत में पेश किया. अदालत ने उसकी हिरासत की अवधि भी 27 जुलाई तक बढ़ा दी.

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt

Leave a Reply

Your email address will not be published.