खारघर में स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार रैकेट ,अपराध शाखा ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

मुंबई : पुलिस की अपराध शाखा ने एक 30 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया और एक सैलून से तीन महिलाओं को छुड़ाया। आरोपी यूनिसेक्स सैलून के अंदर देह व्यापार का रैकेट चला रहा था। पुलिस ने कहा कि मालिक सहित तीन और आरोपी वांछित हैं।

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान खारघर के सेक्टर 10 स्थित प्रिया रेजीडेंसी निवासी मणि धनु अधिकारी और नेपाल के मूल निवासी के रूप में हुई है।

वांछित अन्य तीन आरोपियों की पहचान स्पा के मालिक जिन्नत शेख उर्फ ​​पूजा पटेल और बिजनेस पार्टनर रवि शिवशरण और चंद्र बाबू के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार खारघर के सेक्टर 4 स्थित ग्रेसफुल टच यूनिसेक्स सैलून एंड स्पा सैलून के अंदर देह व्यापार चला रहा था. “हमें सूचना मिली थी कि सैलून का इस्तेमाल देह व्यापार के लिए किया जा रहा था। वे ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए लड़कियों और महिलाओं को दिखाते थे, ”क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने कहा।

पुलिस ने एक डमी ग्राहक भेजा और पुलिस ने सूचना की पुष्टि करने के बाद पुलिस टीम ने स्पा उठाया। अधिकारी ने कहा, “छाप 24 फरवरी को शाम करीब 6.30 बजे किया गया था और हमने उनमें से एक को वहां पकड़ा और तीन लड़कियों को छुड़ाया, जिनका इस्तेमाल देह व्यापार के लिए किया जा रहा था।”

अधिकारी ने कहा कि उन्होंने 5000 रुपये भी बरामद किए जो उन्होंने नकली ग्राहक के पास भेजे थे।
इनके खिलाफ खारघर पुलिस स्टेशन में ILC की धारा 370(3) और 34 और अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम 1956 की धारा 3, 4 और 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.