समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिख कर की मदद की गुहार

Rokthok Lekhani

Click to Read Today’s E Newspaper

मुंबई :नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी ) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिख कर उन पर हो रहे व्यक्तिगत हमले को रोकने के लिए गुहार लगाई है। क्रांति रेडकर ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री के सचिव मिलिंद नार्वेकर से फोन पर बातचीत कर सीएम का दो मिनट का समय मांगा है लेकिन अभी तक समय नहीं मिला है।

क्रांति रेडकर ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से हमले हो रहे हैं। इससे पूरा परिवार परेशान है। उनके ससुर हृदय रोग से पीड़ित हैं। क्रांति रेडकर ने बताया कि इस मामले में वे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलकर उन्हें अपनी और परिवार की व्यथा बताने वाली हैं। इसी वजह से उन्होंने आज मिलिंद नार्वेकर से बात की है। क्रांति रेडकर ने कहा कि वे मदद मांगने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया तथा आरपीआई नेता रामदास आठवले से भी मिलने वाली हैं।

शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा कि वह क्रांति रेडकर का सम्मान करते हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे संवेदनशील हैं लेकिन क्रांति रेडकर और उनके पति का मामला न्यायाधीन है । जब कार्रवाई होती है तो पूरा परिवार उससे प्रभावित होता है, यह बात वे भलिभांति जानती हैं। इसलिए शिवसेना इस मौके पर समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी क्रांति रेडकर के साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.