संजय राउत ने किया बीजेपी पर हमला IT की छापेमारी को लेकर , जो ढूंढना है, उन्हें ढूंढने दो, ढूढते रह जाओगे

मुंबई। शिवसेना के उपनेता और स्थायी समिति के अध्यक्ष यशवंत जाधव (Shiv Sena Yashwant Jadhav) के घर पर आज तीसरे दिन भी आयकर विभाग की छापेमारी (Income Tax Raid) शुरू है. इस पृष्ठभूमि में शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut on bjp) ने फिर एक बार बीेजेपी पर जोरदार हमला किया है.

संजय राउत ने कहा, ” मुझे लगता है कि सिर्फ महाराष्ट्र में ही ‘इनकम’ है और ‘टैक्स’ है. बीजेपी शासित राज्यों में इनकम भी नहीं है और टैक्स भी नहीं है. मुंबई में महानगरपालिका चुनाव आया है. इसलिए केंद्रीय जांच एजेंसियों को महाराष्ट्र में ही काम मिला हुआ है. जो ढूंढना है, उन्हें ढूंढने दो. ढूढते रह जाओगे. जनता देख रही है.

महाराष्ट्र देख रहा है. देश देख रहा है. सबसे ज्यादा टैक्स महाराष्ट्र देता है. महाराष्ट्र के लोगों को परेशान करने का काम शुरू है. हम यह सब झेल लेंगे लेकिन महाराष्ट्र झुकेगा नहीं.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में महाराष्ट्र के लोगों को आज ‘मराठी दिवस’ की शुभकामनाएं दी हैं. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए संजय राउत ने कहा कि मराठी हितों की बात करना केंद्र सरकार के दोगले चरित्र को दिखाता है. संजय राउत ने कहा कि वे मराठी भाषा को अभिजात भाषा का दर्जा नहीं देते, दुकानों के नाम के बोर्ड मराठी में लिखे जाने का विरोध करते हैं और मराठी हितों की बात करते हैं. यह केंद्र सरकार का दोगला रवैया है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर संजय राउत ने कहा कि यूपी में माहौल बदलाव के पक्ष में है, अखिलेश यादव के पक्ष में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.