एक ही स्मारक में कई जगह एक ही महापुरुषों की मूर्तियां खड़ी देख अजीत पवार ने गुस्से से कहा, “ओह, कितनी मूर्तियाँ?”

Rokthok Lekhani

बुलढाणा : राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार पने नकदी-संकट वाले स्वभाव और बयानों के लिए जाने जाते हैं। अक्सर, वे बस सहमत नहीं होते हैं। मीडिया प्रतिनिधि हो या पार्टी कार्यकर्ता, यह मुद्दा नहीं सुलझता कि अजित पवार अपने अनोखे अंदाज में इस मुद्दे को सबके सामने उठाए बिना नहीं रहते। ऐसा ही कुछ आज बुलढाणा में हुआ।

बुलढाणा जिले के दौरे पर आए अजित पवार ने आज जिजाऊ सृष्टि, जिजाऊ जन्मस्थान रजवाड़ा और सिंधखेड़ राजा के अन्य स्थानों का दौरा किया. इन यात्राओं के दौरान उन्होंने सुबह बुलढाणा शहर के दो स्थानों का भी दौरा किया। इस स्थान पर उन्होंने राजमाता जीजाऊ और छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को माला पहनाकर अभिनंदन किया।

अजीत पवार की भी मूर्ति है में महल में फिर से प्रतिमा पर माल्यार्पण करने का अनुरोध किया गया। हालांकि इतनी मूर्तियां देखकर अजित पवार जिला कलेक्टर नजीर काजी और अभिभावक मंत्री डॉ. राजेंद्र शिंगाने पर भड़क गए। “अरे, कितनी मूर्तियाँ हैं? सब खत्म हो गया है। अंदर, तीन मूर्तियों को माला पहनाई गई, “अजीत पवार ने कहा। एक ही स्मारक में कई जगह एक ही महापुरुषों की मूर्तियां खड़ी देख अजित पवार ने स्थानीय पदाधिकारियों को डांट लगाई.

Click to Read Daily E Newspaper

Download Rokthok Lekhani News Mobile App For FREE

Click to follow us on Google News
Click to Follow us on Google News

Click to Follow us on Daily Hunt