सोनू सूद ने कहा कि आज नहीं तो कल वे राजनीति में आएंगे।

Rokthok Lekhani

null

Click to follow us on Google News

मुंबई : कोरनाकाल में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कब राजनीति में एंट्री करेंगे इसको लेकर कयास लगाए जाते रहते हैं। जितने भी लोग उनसे मिलते हैं सब उन्हें पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के लिए कहते हैं। हालांकि हर बार सोनू सूद बहुत ही विनम्रता से ना कह देते हैं। लेकिन इसबार सोनू सूद के जवाब ने उनके प्रशंसकों को उम्मीद की एक किरण दिखाई है।

एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने कहा कि आज नहीं तो कल वे राजनीति में आएंगे। सोनू सूद ने इस मामले पर कहा, ‘राजनीति कमाल का क्षेत्र है। अफसोस है कि लोगों ने इसे रंग दे दिया है, मैं राजनीति के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि एक्टर के तौर पर बहुत कुछ अभी भी करना बाकी है.’।

सोनू सूद ने आगे कहा कि, ‘मैं अपने हाइवे खुद बनाता हूं। मैंने कभी कोई नियम नहीं बनाए हैं, जिसे में फॉलो करता, मुझे राजनीति से कोई परहेज नहीं है, लेकिन मैं अभी तैयार नहीं हूं। मैं अब भी लोगों की मदद कर रहा हूं। सोनू ने कहा कि राजनेता बनने के लिए बहुत तैयारी करनी पड़ती है, मुझे जब ये लगने लगेगा कि मैं तैयार हूं तो रूफ टॉप पर चढ़कर कहूंगा कि हां मैं तैयार हूं राजनीति में आने के लिए.’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.