माहिम में स्थित मिडटाउन बे नामक प्रेसकॉन समूह के प्रमुख आवासीय विकास के लिए निर्माण वित्त के रूप टाटा कैपिटल ने किया ₹130 करोड़ का निवेश

Rokthok Lekhani

Click to Read Today’s E Newspaper ,

मुंबई : टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड, टाटा समूह की प्रमुख वित्तीय सेवा कंपनी। प्रेस्कॉन ग्रुप के प्रमुख आवासीय विकास के लिए निर्माण वित्त के रूप में ₹ 130 करोड़ के निवेश की प्रतिबद्धता जताई है । मुंबई के माहिम में स्थित मिडटाउन बे नाम दिया गया है ।

समूह को पूरी परियोजना से लगभग ₹900 करोड़ का राजस्व अर्जित करने की उम्मीद है जो 1.1 एकड़ में फैली हुई है और 4 से 4.5 वर्षों में पूरा होने का अनुमान है। । इस परियोजना में कुल ₹450 करोड़ का निवेश है, जिसमें से शेष राशि को आंतरिक स्रोतों से वित्त पोषित किया जाएगा।

प्रेसकॉन ग्रुप (जिसे पहले प्रेस्टीज कंस्ट्रक्शन के नाम से जाना जाता था) ने 35 लाख वर्ग फुट से अधिक के विकास क्षेत्र के साथ 18 से अधिक परियोजनाओं को पूरा किया है। कंपनी के प्रमोटर नितिन कास्टिंग्स लिमिटेड के वंशज हैं, जो बीएसई पर एक सूचीबद्ध कंपनी है ।

प्रेस्कॉन ग्रुप के निदेशक विनय केडिया ने कहा, “जबरदस्त स्थिरता देते हुए यह परियोजना के वितरण में तेजी लाएगा। टाटा कैपिटल की टीम घर खरीदारों को समय पर डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए निर्माण प्रगति पर कड़ी नज़र रख रही है। प्रेसकॉन ग्रुप जल्द ही बांद्रा-वर्ली सी लिंक को देखने वाले हाई राइज का निर्माण शुरू करेगा।

टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (टीसीएचएफएल) टाटा कैपिटल लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है और हाउसिंग फाइनेंस कंपनी के रूप में नेशनल हाउसिंग बैंक के साथ पंजीकृत है, जो आवास उद्देश्यों के लिए लंबी अवधि के फंड की पेशकश करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.