ठाणे :दोस्त की हत्या करने के आरोप में दो गिरफ्तार

ठाणे, महाराष्ट्र के ठाणे जिले में शराब पीने के दौरान हुए मामूली झगड़े को लेकर अपने दोस्त की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
ठाणे रेलवे पुलिस थाने के निरीक्षक संदीप बागुल ने बताया कि पुलिस ने रविवार को यहां मुंब्रा रेलवे स्टेशन के पास घायल अवस्था में पीड़ित को देखा और उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि बाद में मृतक की पहचान रोहित दीप्तिमान सिंह (37) के रूप में हुई, जो मुंब्रा शहर में शराब की खाली बोतलें इकट्ठा करता था। अधिकारी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम से पता चला है कि उसकी मौत गंभीर चोटों और हड्डियां टूटने से हुई थी।
पुलिस ने सोमवार को मुंब्रा में शराब की विभिन्न दुकानों पर मृतक के बारे में पूछताछ की। उन्हें एक दुकान पर एक व्यक्ति से पता चला कि शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को रेलवे स्टेशन के पास शराब पीने के दौरान सिंह और उसके कबाड़ इकट्ठा करने वाले कुछ दोस्तों के बीच मामूली झगड़ा हो गया था।

अधिकारी ने कहा कि सिंह के दोस्तों ने कथित तौर पर उसे बुरी तरह पीटा और फरार हो गए।
उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों – विलास सुरवासे (30) और शांताराम चव्हाण (35) का पता लगा लिया और उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने कहा कि पुलिस को एक अन्य व्यक्ति द्वारा रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो क्लिप भी मिला , जिसमें पीड़ित को आरोपियों द्वारा पीटा जा रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.