पानी से भरे ड्रम में मिला 5 महीने के बच्चे का शव,ओवर डोज के चलते बच्चे की मौत

ठाणे : खांसी के ओवर डोज से 5 महिने के मासूम की मौत,मा ने अपनी गलती छिपाने के लिए पानी से भरे ड्रम मे बच्चे की लाश को छुपाया और खुद ही किडनैपिंग की मामला दर्ज करा दीये सनसनीखेज घटना मुम्बई से सटे ठाणे शहर के कलवा इलाके की है।
दरअसल कलवा के महात्मा फुले नगर की रहनेवाली शांता बाई चव्हाण का 5 माह का मासूम पिछले काफी दिनों से सर्दी और खासी की शिकायत से परेशान था उसका इलाज भी चल रहा था।

लेकिन 24 दिसम्बर को जब 5 महीने का मासूम लगातार खांस रहा था तो उसकी माँ शांता बाई ने उसे कफ सिरप पिलाया लेकिन उसने सिरप का ओवर डोज दे दिया जिससे कुछ समय बाद बच्चे की मौत हो गयी
शांता बाई बच्चे की मौत से डर गई,उसने 5महीने के मासूम को पास की गली में ही एक पानी से भरे ड्रम में डाल दिया और फिर पुलिस स्टेशन पहुच गयी।

पुलिस में उसने बच्चे की किडनैपिंग का मामला दर्ज कराई,पुलिस ने 24दिसंबर को काफी मशक्कत की लेकिन बच्चे का कहि पता नही चला।

इसी बीच जिस ड्रम में पानी भरा था और बच्चे की लाश थी उस ड्रम को भी संदिग्ध समझकर चेक किया तो बच्चे की लाश अंदर तैर रही थी।

जिसके बाद माँ से पूछताछ शुरु हुई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया,महिला को गिरफ्तार कर लिया गया,शुरुवाती जांच में दवा के ओवर डोज से ही मौत होने की बात सामने आ रही है
फिलहाल पुलिस आगे की तफदीश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.