मुंबई के कांदिवली 23 मंजिला इमारत के छज्जे पर स्टंट करने के मामले में तीन गिरफ्तार

मुंबई के कांदिवली 23 मंजिला इमारत के छज्जे पर स्टंट करने के मामले में तीन गिरफ्तार

Three arrested for stunting on the balcony of 23-storey building in Kandivali, Mumbai

 

मुम्बई के उत्तरी उपनगरीय क्षेत्र कांदिवली में 23 मंजिला इमारत के शीर्ष तल के एक छज्जे पर स्टंट करते हुए हाथ के बल उल्टा खड़ा होने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया। प्राय: योग से लेकर जिमानास्टिक एवं आधुनिक डांस में यह करतब किया जाता है। एक अधिकारी ने बताया कि 23 मंजिला इमारत ‘भारत’ एसआरए बिल्डिंग के शीर्ष तल के एक छज्जे (बाहर की ओर निकली छोटी दीवार) पर करतब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था , जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

पुलिस उपायुक्त (एकादश क्षेत्र) विशाल ठाकुर ने कहा, ‘‘ एक व्यक्ति यह स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है जबकि दो अन्य उसका वीडियो बना रहे हैं। इस वीडियो को बाद में इंस्टाग्राम पर डाला गया था। पहले, स्टंट करने वाले को पकड़ा गया और फिर बाकी दो अन्य धरे गये। ’’ ठाकुर ने कहा कि उनपर भादंसं की संबंधित धाराएं लगायी गयी हैं।

Rokthok Lekhani

Rokthok Lekhani Newspaper is National Daily Hindi Newspaper , One of the Leading Hindi Newspaper in Mumbai. Millions of Digital Readers Across Mumbai, Maharashtra, India . Read Daily E Newspaper on Jio News App , Magzter App , Paper Boy App , Paytm App etc

Leave a Reply