कोल्हापुर जिले की कलंबा जेल में गांजा से भरी टेनिस बॉल जेल में फेंकने की कोशिश में तीन गिरफ्तार

मुंबई : महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले की कलंबा जेल में बंद अपने एक सहयोगी तक गांजा पहुंचाने के लिए टेनिस की गेंदों में मादक द्रव्य भरकर उन्हें जेल परिसर में फेंकने की कथित योजना बना रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बुधवार को गश्त के दौरान कुछ पुलिस कांस्टेबल ने कलंबा जेल की दीवार के नजदीक तीन लोगों को टहलते हुए पाया। उनके हाथों में तीन टेनिस बॉल थीं।

कोल्हापुर के जूना राजवाड़ा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया, ‘‘ जांच करने पर उन लोगों ने पुलिसकर्मियों को बताया कि वे पुणे के रहने वाले हैं। पुलिस को संवेदनशील और निषिद्ध क्षेत्र में इनकी मौजूदगी पर शक हुआ।’’

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इन लोगों के पास से टेनिस की तीन गेंद बरामद कीं और उन्हें काटने पर भीतर गांजा भरा मिला। अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपियों पर मादक पदार्थ से जुड़े कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जेल प्रशासन को यह जांच करने के लिए कहा गया कि आरोपियों ने कहीं जेल के भीतर कुछ पहुंचा तो नहीं दिया है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान जेल प्रशासन को एक मोबाइल फोन मिला। फिलहाल यह पता लगाया जा रहा है कि यह मोबाइल फोन किसका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.