मलाड में 3 मंजिला इमारत गिरने से दर्दनाक हादसा , तीन लोगों के दबे होने की आशंका

मुंबई : महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में दर्दनाक घटना घटी है, यहां तीन मंजिला इमारत अचानक ही ढह गई। घटना में दो से तीन लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल राहत और बचाव का काम तेजी से चल रहा है। घटना मंगलवार देर शाम की है। फिलहाल मामले की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। अधिकारियों की ओर से बताया गया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

मुंबई दमकल विभाग की ओर से बताया गया कि मलाड के मलवाणी इलाके में एक तीन मंजिला इमारत गिरी है। इसके मलबे में 2 से 3 लोगों के दबे होने की आशंका है। दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव के काम में जुटी हुई है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद हैं।

इससे पहले साउथ मुंबई की ‘कमला’ बिल्डिंग में भीषण आग लगने से 7 लोगों को मौत हो गई थी। अधिकारियों के अनुसार, ताड़देव में स्थित 20 मंजिला इमारत के 18वें माले पर लेवल 3 की आग लगी थी। इमारत में रहने वालों ने बताया कि आग लगते ही पूरी बिल्डिंग धुएं से भर गई।
रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना के दौरान 90 से ज्‍यादा लोग खुद से या पड़ोसियों की मदद से बाहर निकले। इस दौरान 21 फायर इंजन और 7 जंबो टैंकर्स लगाए गए। करीब दो घंटे की मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published.