सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर महिला से रेप के आरोप में दो गिरफ्तार

मुंबई:नवी मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की यूनिट दो ने दो दोस्तों को गिरफ्तार किया, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक महिला से बलात्कार करने के बाद शहर से भाग रहे थे। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने के 12 घंटे के अंदर मामले को सुलझाने का दावा किया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 21 वर्षीय अयूब इदरीस खान और 20 वर्षीय शाहबाज जहीर अली के रूप में हुई है, दोनों तलोजा के निवासी हैं और मध्य प्रदेश के मूल निवासी हैं।

पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय पीड़िता सूरत की रहने वाली है और वह एक आरोपी से मिलने उसके जन्मदिन पर मुंबई आई थी। अपराध शाखा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गिरिधर गोरे ने कहा, “उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उससे दोस्ती की और एक आरोपी के अनुरोध के बाद लड़की शहर में आई।” उन्होंने कहा कि पीड़ित महिला शिक्षिका है।

पुलिस के मुताबिक, दोनों उसे तलोजा के एक घर में ले गए और बीयर पिलाई। एक अन्य अधिकारी ने कहा, “आरोपियों में से एक ने भी अभद्र टिप्पणी की और उसके साथ बलात्कार किया।”

हालांकि, पीड़िता उनके चंगुल से छूटकर भागने में सफल रही और पुलिस हेल्पलाइन 100 पर कॉल कर आपबीती सुनाई। उसकी शिकायत के तुरंत बाद, पुलिस ने कई टीमों का गठन किया। अधिकारी ने कहा, “तकनीकी मदद के आधार पर, एक टीम लोकमान्य तिलक टर्मिनस पर पहुंची और अपनी जान जोखिम में डालकर चलती ट्रेन में चढ़ गई।” उन्होंने कहा कि उन्होंने ट्रेन में उनका पीछा किया और उन्हें पकड़ लिया। दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.