वर्सोवा में शराब के लिए रुपये देने से इनकार किया तो जान से मार दिया , आठ आरोपी गिरफ्तार

मुंबई: शराब के पैसे देने से मना करने पर व्यक्ति की कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी। इस मामले में मुंबई पुलिस ने उपनगरीय वर्सोवा इलाके में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक की पहचान सूरज संजय झिंझोटिया के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, हत्या की घटना शुक्रवार रात सात बंगले इलाके में हुई थी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक दिन के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वर्सोवा पुलिस के अधिकारी ने बताया कि जब सूरज संजय झिंझोटिया सात बंगले इलाके में अपने आवास के लिए जा रहा था तभी रवि सिंह ने उसे अपने साथियों के साथ रोका और उससे शराब के लिए रुपये मांगे। जब सूरज ने रुपये देने से मना कर दिया तो उनके बीच जमकर बहस-बाजी शुरू हो गई। जिसके बाद बात मारपीट तक जा पहुंची। रवि और उसके साथियों ने सूरज की बांस के डंडों से जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद खून से लथपथ हालत में सूरज को छोड़कर वहां से फरार हो गए।

इसके बाद एक आरोपी ने सूरज के अन्य साथी को घटना के बारे में बताया। जिसने सूरज के परिजनों और पुलिस को मारपीट की जानकारी दी। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उसे नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या में शामिल सभी आठ आरोपियों को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 और अन्य संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।