पति के साथ घरेलू हिंसा पर पूनम पांडे के साथ तो ऐसा होना था लोगो का कहना

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे जल्द कंगना रनोट के शो ‘लॉक अप’ में नजर आने वाली हैं। यह शो लंबे समय से चर्चा में बना हुआ है। ‘लॉक अप’ में आने से पहले पूनम पांडे ने अपनी निजी जिंदगी और पति सैम बॉम्बे को लेकर ढेर सारी बात की है। पिछले साल अभिनेत्री ने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

इतना ही नहीं पूनम पांडे के साथ पति सैम बॉम्बे ने इतनी मारपीट की थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। इस बात का खुलासा विवादित अभिनेत्री ने अपने नए इंटरव्यू में किया है। उन्होंने पति और कंगना रनोट के शो ‘लॉक अप’ में जाने को लेकर ढेर सारी बातें की हैं।

पति सैम बॉम्बे के साथ घरेलू हिंसा को लेकर पूनम पांडे ने कहा, ‘जब मैं घरेलू हिंसा का सामना कर रही थी तो मैं ट्विटर पर ट्रेंड हो रही थी। मैं न्यूज चैनल्स में दो तरह की बहस भी सुन रही थी। इसमें एक बहस यह कह रही थी कि ये तो ऐसे कपड़े पहनती हैं, ऐसी हरकते करती हैं। इसके साथ तो ऐसा होना था। वहीं दूसरी तरह बहस थी कि ये जैसी भी है जो भी है, लेकिन ये हुआ उसके साथ। ये किसी के साथ भी नहीं होना चाहिए। इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग मुझे समझने की कोशिश क्यों नहीं करते हैं।’

पूनम पांडे ने आगे कहा, ‘मैं एक मिडिल क्लास फैमिली से आती हूं, लेकिन मैं आज के समय में मैं जानी-मानी इंसान हूं। मैं से समझदार और सब चीजों पर बोलने वालों में से हूं। मैं सीखती हूं और उसमें ढलती हूं। मैं खुद को संवारे के लिए खुद पर काम करती हूं।’ पूनम पांडे ने यह भी कहा है कि वह कंगना रनोट के शो ‘लॉक अप’ अपने साथ हुई घरेलू हिंसा और उनसे जुड़े विवादों के बारे में खुलाकर बात करने वाली हैं।

मैं बिना फिल्टर के शो में अपने पुराने अनुभवों और गलतियों को शेयर करने वाली हैं क्योंकि मैं बिना फिल्टर के चीजें समझना जानती हूं। मैं अपनी गलतियों, रिश्तों और उतार-चढाव के बारे में बात करने वाली हूं। हर कोई पूनम पांडे का नया अवतार देखने वाला है।’ इसके अलावा पूनम पांडे ने ‘लॉक अप’ को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि ‘लॉक अप’ का निर्माण एकता कपूर ने किया है। यह शो जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.