शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ‘का कहना है कि अदालत ने 2007 रिचर्ड गेरे चुंबन मामले में उन्हें राहत दी

ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को 2007 में राजस्थान में एक इवेंट के दौरान हॉलिवुड ऐक्टर रिचर्ड गेरे (Richard Gere) ने किस किया था, जिसके बाद ऐक्ट्रेस के खिलाफ सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था। अब 15 साल बाद कोर्ट ने इस मामले में शिल्पा को माफी दे दी है। उन्हें अपराध से मुक्त कर दिया है।

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट केतकी चव्हाण के अनुसार, शिल्पा शेट्टी ने घटना के तुरंत बाद अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी थी। पुलिस रिपोर्ट और पेश किए गए दस्तावेजों पर विचार करने के बाद, मजिस्ट्रेट संतुष्ट थे कि शिल्पा के खिलाफ आरोप निराधार थे और इसलिए उन्हें अपराध से मुक्त कर दिया गया।

2007 में घटी इस घटना के बाद अश्लीलता के आरोप में ऐक्टर्स के खिलाफ 2 केस राजस्थान में और एक केस गाजियाबाद में दर्ज किया गया था। मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की उनकी याचिका को कथित तौर पर 2017 में सुप्रीम कोर्ट ने अनुमति दी थी।
वहीं शिल्पा शेट्टी ने एडवोकेट मधुकर दलवी के जरिए सीपीसी की धारा 239 और धारा 245 के तहत आरोप मुक्त करने के लिए अप्लाई किया था।
बता दें कि 2007 में शिल्पा शेट्टी एड्स के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए आयोजित किए गए इवेंट में शामिल हुई थीं। इस इवेंट में ऐक्टर रिचर्ड गेरे ने शिल्पा शेट्टी को पकड़कर सरेआम किस कर लिया था। इस मामले पर उस वक्त खूब विवाद हुआ था और एक भारतीय अदालत ने शिल्पा शेट्टी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.