सुहाना खान का रिएक्शन शाहरुख खान के ‘पठान’ लुक पर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने शनिवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ से अपना पहला आधिकारिक लुक जारी करने के बाद अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया।

तस्वीर में उन्हें अपने आठ पैक एब्स और लंबे बालों को एक गन्दा बन में बांधते हुए देखा जा सकता है।

अभिनेता के परिवर्तन पर प्रशंसक गदगद हो रहे हैं और अब बैंडबाजे में शामिल होने वाली कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी सुहाना खान हैं।

सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर साझा की और अपने प्यारे डैडी की जमकर तारीफ की।
“उह मेरे पिताजी 56 हैं … हमें बहाने की अनुमति नहीं है,” उसने लिखा

जैसे ही उन्होंने पोस्ट साझा किया, डीन पांडे, जो खान के करीबी दोस्त हैं, ने इसके तहत एक टिप्पणी छोड़ दी: “56 और सबसे अच्छा पिता”।

‘कॉल माई एजेंट बॉलीवुड’ की अभिनेत्री राधिका सेठ ने सुहाना के पोस्ट पर काफी मजेदार प्रतिक्रिया दी। “मैं 25 हूँ और मैं अपने पैर की उंगलियों को नहीं छू सकता,” उसने लिखा।

सुहाना, जो हाल ही में न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई शिफ्ट हुई थी, के लिए, अपनी आश्चर्यजनक तस्वीरों और सोशल मीडिया पोस्ट के साथ सिर घुमाने में कभी भी विफल नहीं होती है।

स्टार किड की इंस्टाग्राम पर बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अक्सर फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें साझा करती है।

सुहाना जल्द ही बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। तिकड़ी जोया अख्तर की अगली फिल्म में दिखाई देगी, जिसे प्रसिद्ध ‘आर्ची कॉमिक्स’ का रूपांतरण बताया जा रहा है।

दूसरी ओर, SRK की ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।