इमरान हाशमी के गाने ‘इश्क नहीं करते’ का टीजर रिलीज

इमरान हाशमी के गाने ‘इश्क नहीं करते’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं निर्माताओं ने गाने के टीजर के साथ ट्रैक की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है।

अपने सोशल मीडिया पर लेते हुए, इमरान हाशमी ने अपने प्रशंसकों के लिए अपने जन्मदिन पर गीत जारी करने के लिए उत्साह के बारे में पोस्ट किया।

टीजर में इमरान और साहेर के इंटेंस इमोशन्स को दिखाया गया है। बी प्राक की आवाज में एक हार्दिक गुण है जो संगीत प्रेमियों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगा।

इससे पहले, इमरान ने कहा था, “मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं और प्रशंसकों की प्रतिक्रिया मेरे लिए इतनी सकारात्मकता लेकर आई है। मैं इसे अपने प्रशंसकों को अपने जन्मदिन के उपहार के रूप में देने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

राज जायसवाल द्वारा अपने म्यूजिक लेबल डीआरजे रिकॉर्ड्स के तहत निर्मित, गाने के बोल जानी ने लिखे हैं और बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। गाने को जानी और बी प्राक ने कंपोज किया है।

‘इश्क नहीं करते’ की शूटिंग यूएई में बी2गेदर प्रोस ने की है। इस परियोजना की कल्पना और विपणन पीडीएल के उपाध्यक्ष विवेक तुली और मिर्ची के उपाध्यक्ष नितिन गुप्ता ने किया है।