उर्वशी रौतेला इजराइल के सेनापति मोशे लेवि सिंबल ऑफ़ आर्मर के प्रतिक से किया सम्मानित

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड बिरादरी में सबसे प्रमुख हस्तियों में से एक हैं। अभिनेत्री अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है। अभिनेत्री ने अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा है क्योंकि उन्हें इज़राइल सेना से कवच के प्रतीक के रूप में सम्मानित होने वाली पहली भारतीय के रूप में सम्मानित किया गया था।

  उर्वशी एक ऐसी युवा प्रतिभा है जिस पर हमें बॉलीवुड बिरादरी में गर्व है। अभिनेत्री हाल ही में मिस यूनिवर्स के इतिहास में जज के रूप में नियुक्त किया गया था, हम भारतीयों को अभिनेत्री को अपने काम के प्रति अपनी उत्कृष्ट प्रतिबद्धता पर गर्व करती है। अभिनेत्री ने वास्तव में भारत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित करते हुए दुनिया भर में अपना मार्ग प्रशस्त किया है। फिल्मों और संगीत वीडियो में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ, उर्वशी रौतेला ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है।  

उर्वशी पहली भारतीय हैं जिन्हें इजरायली सेना मोशे लेवी से आर्मर के प्रतीक से सम्मानित किया गया है जो किसी भी भारतीय के लिए एक बड़ा सम्मान की बात है। उनके लिए, वह अब तक की सबसे कठिन भारतीय महिला थीं। उर्वशी के चाचा जो सीडीएस (चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ) थे, उर्वशी ने शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए 2 सप्ताह के लिए इजरायली सेना के साथ उन्नत प्रशिक्षण कार्यक्रम भी लिया। साथ ही, खुद को तैयार करना और अधिक सहज महसूस करना उर्वशी का एक सपना था। उसके लिए, यह आपके बारे में नहीं है। तुम अपनी आजादी दे दो। आप अनुशासन और सम्मान सीखते हैं और उसके लिए यह एक अच्छा रवैया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.