करण-तेजस्वी कब करेंगे शादी?

एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का लव एंगल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के दौरान शुरू हुआ था. तभी से दोनों साथ हैं. दोनों के फैन्स इस आस में हैं कि आखिर ये शादी के बंधन में कब बंधेंगे. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से अक्सर पैपराजी यह सवाल करता भी नजर आ जाता है. एक बार फिर करण कुंद्रा से उनके रोके की बात के बारे में पूछा गया. खबरें थीं कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रोका हो चुका है और दोनों जल्द शादी रचाएंगे. इसपर करण कुंद्रा ने काफी मजाकिया रिप्लाई दिया है.

करण कुंद्रा ने यूं किया रिएक्ट करण कुंद्रा ने कहा, “ट्विटर पर तो मेरा रोका क्या, मेरे बच्चे भी हो चुके हैं. 3-4 रिलेशनशिप्स भी हैं. शादी तो पता नहीं 2012 से कितनी बार हो चुकी है. लोग लगातार सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं, लेकिन जब कुछ होगा तो हम बता देंगे.” ई-टाइम्स संग बातचीत में करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग शादी की प्लानिंग को लेकर भी खुलकर बात की. करण का कहना रहा कि दोनों ने अभी तक इसके बारे में सोचा नहीं है. करण और तेजस्वी प्रकाश को बहुत कम समय मिल पाता है, जब दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें. ऐसे में शादी के बारे में सोचना काफी जल्दबाजी हो जाएगी.

करण कुंद्रा ने खरीदा 20 करोड़ का फ्लैट! सी-फेसिंग ड्रीम हाउस में है प्राइवेट लिफ्ट-स्विमिंग पूल करण कुंद्रा ने कहा, “हमारे पास इसके बारे में सोचने का समय ही नहीं है. तेजस्वी प्रकाश ‘नागिन 6’ के लिए 12-13 घंटे शूट करती हैं. मेरे पास मेरी चीजें हैं. हम बहुत कम एक-दूसरे से बात कर पाते हैं. यह सब तो बाद की बात है. इस बार भी जब मैं दिल्ली से वापस लौटा तो वह मुझे लेने एयरपोर्ट पर आईं. तो बस एयरपोर्ट से घर तक साथ थे हम और इसी तरह हम चीजें मैनेज कर रहे हैं.”

इसी इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने इच्छा जाहिर की कि वह ऑनस्क्रीन तेजस्वी प्रकाश को अपना को-स्टार देखना चाहते हैं. तेजस्वी प्रकाश के काम की तारीफ करते हुए करण कुंद्रा ने कहा, “मैं जानता हूं कि वह एक शानदार इंसान है और काम के प्रति पैशनेट भी है. मैं उसे उन डायरेक्टर्स संग काम करते हुए देखना चाहता हूं जो स्क्रीन पर मैजिक क्रिएट करते हैं. तेजस्वी प्रकाश के अंदर काफी पोटेंशियल है. उम्मीद करता हूं कि वह एक्स्पीरियंस्ड लोगों के साथ भविष्य में काम करे और इंडस्ट्री में शाइन करे.