कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का क्यों हुआ ब्रेकअप

मुंबई:बॉलीवुड में इन दिनों कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। इस कपल का सच में ब्रेकअप हुआ है या फिर सर्कुलेट हो रहीं खबरें गलत हैं, इस पर सस्पेंस बरकरार है। लेकिन ब्रेकअप की खबरों के बीच एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जो उनके रिश्ते को लेकर है।

बता दें कि फैंस उनके रिश्ते का सच जानने को बेताब है, उनका ब्रेकअप आपसी सहमति से हुआ या बुरे नोट पर, इसका खुलासा अब हो गया है। बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र से हवाले से इंसाइड डिटेल बताई है, रिपोर्ट में बताया कि सिद्धार्थ और कियारा ने आपसी सहमति से ब्रेकअप का फैसला लिया हे। उनका ब्रेकअप बुरे नोट पर नहीं हुआ है, उनका प्यार खत्म हो गया लेकिन वो हमेशा दोस्त रहेंगे। भविष्य में वे साथ में काम भी करेंगे क्योंकि वे दोनों एक दूसरे की इज्जत करते हैं।

सूत्रों का कहना है कि सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे के काम की काफी इज्जत करते हैं, कई बार उन्होंने ये कहा भी है वे एक दूसरे के काम से कितना प्यार करते हैं। यही वजह है कि सिद्धार्थ कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 का इंतजार कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस सिद्धार्थ की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के लिए रूट कर रही हैं।