मुंबई के देवनार थाने के एक कांस्टेबल पर बीयर की बोतल से हमला करने के लिए व्यक्ति गिरफ्तार

मुंबई के देवनार थाने के एक कांस्टेबल पर बीयर की बोतल से हमला करने के आरोप में 19 वर्षीय एक लड़के को गिरफ्तार किया गया। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यह घटना मंगलवार सुबह हुई जब कांस्टेबल विनोद म्हात्रे (50) ने उपनगरीय गोवंडी के टाटा नगर इलाके में मोटरसाइकिल पर तीन लोगों को तेज गति से गुजरते हुए देखा। उनमें से दो तलवारें लहरा रहे थे। गश्त ड्यूटी पर तैनात म्हात्रे ने उनका पीछा किया।

जब वे गोवंडी रेलवे स्टेशन के पास रुके, तो म्हात्रे ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की। उनमें से दो अपनी बाइक पर भाग गए और हसमताली शेख को पीछे छोड़ दिया।

शेख के भागने पर म्हात्रे ने उसका पीछा किया और उसकी तलवार छीनने की कोशिश की। शेख अपने दूसरे हाथ में बीयर की बोतल पकड़े हुए था, जिसने पुलिसकर्मी के सिर पर कथित तौर पर इससे हमला किया।

कुछ स्थानीय लोग म्हात्रे की मदद के लिए आए और शेख को पकड़ लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल कांस्टेबल म्हात्रे का इलाज किया गया और उनके माथे पर तीन टांके पड़े।

उन्होंने बताया कि शेख पर आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश) और 353 (सरकारी कर्मचारी को उनकी ड्यूटी करने से रोकने के लिए उन पर हमला करना) और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया । पुलिस फरार अन्य दो लोगों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.