सुशांत सिंह मामले में CBI जांच का क्या हुआ? परिणामों का बेसब्री से इंतजार : महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख

मुंबई: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा कि वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच के नतीजे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देशमुख की यह टिप्पणी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के उस बयान के एक दिन बाद आई जिसमें कहा गया है कि वह राजपूत की मौत के मामले में किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा है और सभी पहलुओं की जांच चल रही है।

देशमुख ने ट्विटर पर कहा, ‘‘सुशांत सिंह की मौत के मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के बाद क्या हुआ? लोग पूछ रहे हैं कि क्या अभिनेता ने आत्महत्या की या उनकी हत्या हुई।’’ सीबीआई ने सोमवार को बयान जारी कर कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पेशेवर तरीके से जांच की जा रही है। सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और अभी किसी भी पहलू से इंकार नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा, ‘‘हम सीबीआई जांच के नतीजों का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’’ अभिनेता के पिता केके सिंह की तरफ से राजपूत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने का मामला पटना में दर्ज कराए जाने के बाद सीबीआई ने जांच अपने हाथों में ले ली थी। पिछले हफ्ते, राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की धीमी गति पर हताशा व्यक्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.